Sajid Khan को ‘Me Too’ विवाद के चलते घर पर पड़ा था बैठना, क्या Bigg Boss से दोबारा बना पाएंगे करियर?

नई दिल्ली: कलर्स टीवी सबसे बड़ा शो ‘बिग बॉस’ शुरू हो गया है। कल यानि 1 अक्टूबर को घर में सभी कंटेस्टेंट के एंट्री हो चुकी है। इस बार भी बिग बॉस को होस्ट बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कर रहें हैं। 16 कंटेस्टेंट्स कैद हुए हैं। थीम ‘सर्कस’ रखी गई है। घर में मौत का कुआं भी है। बिग बॉस का घर देखने से तो लगता है इस बार शो काफी ट्विस्ट भरा होगा। इसके अलावा 4 बेडरूम हैं, जो अलग-अलग थीम पर बेस्ड हैं। इतना ही नहीं इस बार वेकअप सॉन्ग नहीं बजेगा जो प्रथा बिग बॉस खुद 16 साल में तोड़ते दिखेंगे। साथ ही कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया जाएगा, जिसे हर कोई पूरी शिद्दत के साथ करता नज़र आएगा। पहला एपिसोड शो का रविवार को आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके साथ ही बता दें फिल्म निर्माता, कॉमेडियन और अभिनेता साजिद खान, जिन्हें अब से पहले ‘मी टू’ विवाद के चलते खबरों में आए थे। अब ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बन गए हैं। साजिद को उनकी फिल्मों ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2’ के लिए जाना जाता है। इसके अलावा ‘झूठ बोले कौवा काटे’, ‘मैं हूं ना’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। मंच पर आने के बाद साजिद ने सलमान खान से कहा कि वह चार साल से घर पर बैठे हैं और अब इस शो के जरिए दर्शकों के साथ एक बार फिर से रिश्ता बनाना चाहते हैं।

उन्होंने खुलासा किया कि वह सभी काम करने के लिए तैयार हैं और घर के अंदर विनम्र रहने की कोशिश करेंगे। साजिद ने कहा कि उनकी बहन, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने उन्हें शो में अपना असली पक्ष दिखाने की सलाह दी थी। इस बीच शहनाज गिल ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजकर कहा कि उन्हें खूब मस्ती करनी चाहिए न कि लड़ाई। इस वीडियो को देखने के बाद साजिद ने कहा कि शहनाज उनके लिए छोटी बहन जैसी हैं।