CM Bhagwant Mann ने पंजाब सचिवालय क्रिकेट क्लब चंडीगढ़ की अधिकारित जर्सी की लांच

Spread the News

चंडीगढ़ : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब सिविल सचिवालय क्रिकेट क्लब, चंडीगढ़ की अधिकारित जर्सी लांच की हैं। हाल ही में हुए टूर्नामैंटों के दौरान सफलताओं के लिए क्लब के कार्यकत्र्ताओं की पीठ थपथपाते हुए मुख्यमंत्री ने खेल के क्षेत्र में राज्य की पुरानी शान को बहाल करने के लिए राज्य सरकार की दृढ़ वचनबद्धता को दोहराया। उन्होंने कहा कि राज्य की तरफ से इस दिशा की तरफ पहले ही ठोस यत्न किए जा रहे हैं।

भगवंत मान ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि राज्य सरकार की तरफ से गांव स्तर पर जहां से नई प्रतिभा पैदा होती है, नए स्टेडियम बनाने के लिए पहले ही खेल के बजट में विस्तार किया है, जबकि अब तक इसको नजरअंदाज किया गया था। 29 अगस्त से शुरू किए खेल मेले ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के बारे बात करते हुए उन्होंने आशा अभिव्यक्त की कि यह खेल खिलाड़ियों की ऊर्जा को सकारात्मक दिशा की तरफ ले जाकर राज्ये में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देंगे।

क्लब के कार्यकर्ताओं को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उत्साहित करते हुये मुख्यमंत्री ने क्लब को हर तरह के सहयोग का वायदा किया। इस मौके पर पर क्लब के प्रधान सतीश चंद्र, सीनियर मीत प्रधान गुरप्रीत सिंह, आयर्न ग्रुप आफ कालेजिस के चेयरमैन डा. अंशु कटारिया उपस्थित थे।