LoP Partap Bajwa ने गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने पर CM Mann को ठहराया जिम्मेदार, कहा- भागा नहीं उसे भगाया गया

Spread the News

सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड में गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने पर विपक्ष नेता प्रताप सिंह बाजवा का बयान सामने आया है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को दीपक टीनू के फरार होने का जिम्मेदार ठहराया है। प्रताप सिंह बाजवा ने कहा, गैंगस्टर भागा नहीं उसे भगाया गया है। इसके लिए कोई और नही भगवंत मान जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि, सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड ने पूरे पंजाब, देश को हिला कर रख दिया है। सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा कम कर के बहुत गलत काम किया, जिसके चलते उसको मारने वालों ने अपना काम कर दिया। इसके लिए भगवंत मान सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं।

प्रताप बाजवा ने आगे कहा कि, जिस अपराधी को सेंट्रल एजेंसियों ने पकड़ा वह भी भाग गया। उसको इनका एक अफसर अपने घर ले गया, जहां गैंगस्टर की गर्लफ्रैंड पहले से साथ वाले कमरे में मौजूद थी। जिसके बाद आरोपी वहां से भागने में सफल रहा। इस मामले की जांच होनी चाहिए और अफसर से भी पूछताछ होनी चाहिए।

प्रताप बाजवा ने स्पीकर कुलतार संधवान पर निशाना साधते हुए कहा, पंजाब विधानसभा के स्पीकर की भूमिका ठीक नहीं है। वह एक संवैधानिक पद पर हैं, उनको अपना काम ठीक से करना चाहिए लेकिन वह दुर्भाग्यवश नहीं कर रहे हैं। स्पीकर और डिप्टी स्पीकर जब चुना जाता है तो वह किसी पार्टी का नहीं रहता वह एक कस्टोडियन के रूप में काम करता है लेकिन यहां सब उलट हो रहा है। आप के नेताओं ने झूठ बोलने में पीएचडी कर रखी है। आपने देखा होगा मान का गुजरता का वीडियो वायरल हो रहा है। हिमाचल की जनता पंजाब में जो हो रहा है सब देख रही है। इनको पैर रखने की जगह नही मिलेगा।

Exit mobile version