Amritsar : अदालत में बहू पर हमला करने वाला ससुर को किया गिरफ्तार, मिली 2 दिन की रिमांड

Spread the News

अमृतसर : अदालत परिसर में पेशी को पहुंची एक बहू पर ससुर ने मंगलवार की दोपहर तलवारों से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस द्वारा लोगों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में हत्या प्रयास का केस दर्ज किया गया है। यह केस महिला कांस्टेबल की शिकायत पर दर्ज किया गया है। बहू अपने पति के केस में दो साथियों के साथ फताहपुर जेल (न्यायिक हिरासत) में बंद है।

घायल हालत में मनरीत कौर को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कोर्ट कांप्लेक्स पुलिस चौंकी के इंचार्ज सुख दयाल सिंह के अनुसार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वडाला भिट्टे वड्ढ गांव निवासी करनैल सिंह ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने अपने बेटे जोधबीर सिंह की शादी मनरीत कौर के साथ की थी। शादी के बाद मनरीत कौर के जगप्रीत सिंह के साथ प्रेम संबंध स्थापित हो गए थे। जब परिवार को पता चला तो उन्होंने बहू को समझाने का प्रयास किया था। इसके विरोध में बहू ने अपने आशिक जगप्रीत सिंह, उसके साथी गुरजंट सिंह और अमन सिंह के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या कर दी।

इस बाबत कंबो थाने की पुलिस ने बहू सहित चारों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज किया था। पुलिस ने तीनों का काबू कर लिया जबकि अमन सिंह आज भी फरार है। करनैल सिंह ने बताया कि मंगलवार को उन्हें पता चला था कि बहू ने कोर्ट में अपनी जमानत अर्जी दायर कर रखी है। जमानत रोकने के लिए वह अपने वकील के पास पहुंचा था। कचहरी में जैसे ही बहू पहुंची तो उसे देख कर उसका खून खोल गया। उसने तलवार से बहू मनरीत कौर पर कई बार वार किए और वह लहू लुहान होकर जमीन पर गिर गई।

घटना के बाद उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने पीछा कर उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला कांस्टेबल जसविंदर कौर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज किया गया है चौकी इंचार्ज सुलखन सिंह का कहना है कि आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया था 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है।