नवगठित BRS पार्टी को तेलंगाना में जनता से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया, CM Chandrashekar Rao द्वारा औपचारिक घोषणा के बाद मनाया गया जश्न

Spread the News

तेलगाना : नवगठित बीआरएस पार्टी को तेलंगाना में जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को एक दूरदर्शी और गतिशील नेता बताते हुए विद्वानों, कर्मचारियों, युवाओं और अन्य लोगों सहित विभिन्न वर्गों के लोगों ने राष्ट्रीय राजनीति में टीआरएस प्रमुख के प्रवेश का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री द्वारा औपचारिक घोषणा किए जाने के तुरंत बाद, पूरे तेलंगाना में जश्न मनाया जाने लगा। पटाखे फोड़ना और ढोल की थाप पर नाचते हुए कई लोगों ने देखा कि राष्ट्रीय राजनीति में मुख्यमंत्री का आना समय की जरूरत है। अधिकांश लोगों को उम्मीद थी कि तेलंगाना के कल्याण और विकास कार्यक्रमों को अब अन्य राज्यों में भी दोहराया जाएगा और यह देश के लिए शुभ संकेत है।

BR को जबर्दस्त प्रतिक्रिया
नवगठित बीआरएस पार्टी को मूल तेलंगाना राज्य में जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, विशेष रूप से उन्होंने अपने-अपने हिस्सों में सफलता को चिह्नित करने के लिए दशहरा का पर्व मनाया। तेलंगाना विकास की पायलट परियोजना को सभी राज्यों और पूरे देश में फैलाए जाने की बात करते हुए, बौद्धिक और छात्र वर्गों का कहना है कि जहां तक ​​देश के राजनीतिक परिदृश्य पर विचार किया जाता है, नया प्रस्ताव एक तुरुप का पत्ता होगा। गुरुवार को उत्तरी तेलंगाना के राजनीतिक रूप से जागरूक जिलों में बीआरएस गठन की दावत देखी गई, जिसमें वारंगल, करीमनगर, आदिलाबाद और निजामाबाद जैसे पूर्व जिले, मेडक, महबूबनगर, रंगा रेड्डी और नलगोंडा जैसे दक्षिण तेलंगाना जिले बीआरएस नेताओं की धुन पर खेल रहे हैं।

लोगों का कहना है कि कई मिशनों के रूप में पायलट परियोजना की सफलता राज्य को पड़ोसी राज्यों और पूरे देश में विकास का प्रदर्शन करने में सक्षम बनाएगी। राज्य के छात्र वर्गों से भारी समर्थन मिला जहां युवाओं द्वारा भाजपा मॉडल को जनविरोधी के रूप में पूरी तरह से उजागर किया गया।