Mukesh Ambani को धमकी देने वाला व्यक्ति बिहार से गिरफ्तार, मुंबई में होगी पूछताछ

Spread the News

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मरने की धमकी मिली थी। इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें पुलिस ने बिहार के दरभंगा जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस मोबाइल से धमकी दी गई थी, उसे बरामद करने का दावा किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति को मुंबई पुलिस ले गई है और उससे पूछताछ की जाएगी।

आपको बता दें कि कल मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बुधवार को एक अनजान नंबर से धमकी भरा कॉल आया। जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और बच्चों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके साथ ही ही उन्होंने रिलायंस अस्पताल को उड़ाने के धमकी भी दी थी।

इस मामले में दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़े गए व्यक्ति का नाम राकेश कुमार मिश्रा है। उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। मुंबई पुलिस उसे उठा ले गई है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने राकेश को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि इससे पहले एक जौहरी को उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।