Education Fair कल से, विदेशी विश्वविद्यालयों में प्रवेश की छात्रों को दी जाएगी निशुल्क जानकारी

Spread the News

चंडीगढ़: देश की जानी-मानी और वरिष्ठ करियर काउंसलर पुनीता वढेरा भारतीय और विदेशी विश्वविद्यालयों में प्रवेश पाने के लिए और प्लानिंग की स्टेज सहित करियर मार्गदर्शन चाहने वाले छात्रों के लिए एक मुफ्त संगोष्ठी आयोजित करेंगी। इसके अलावा विश्वविद्यालयों में प्रवेश को लेकर मिलने वाले अच्छे अवसर के बारे में भी छात्रों को निशुल्क जानकारी मिलेगी। आज वीरवार को एक प्रेसवार्ता में लर्निंग पास के वाइस प्रिंसिपल मुशताक अहमद, काउंसिलर पुनीता बढेरा, सैन फ्रांसिस्को यूनिवर्सिटी से प्रणव प्रधान,आशिता सिंह काउंसलर, दीपाली फूटहिल एंड डिएंजा कालेज कैलिफोर्निया ने फेयर की विस्तृत जानकारी दी।

दो दिवसीय एजुकेशन फेयर होटल ताज सेक्टर-17 में 7 व 8 अक्टूबर को लगेगा। साथ ही भाग लेने के इच्छुक छात्र 9815301313 पर मिस्ड कॉल देकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

एडुसेंसी से पुनीता ने कहा, “ज्यादातर भारतीय छात्र विदेशी विश्वविद्यालय में अध्ययन करने के बारे में सोचते हैं जो उस देश में वर्क वीजा या पीआर प्राप्त करने के लिए एक उपकरण के रूप में होता है जबकि उन्हें शिक्षा की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और इसे सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करना चाहिए, जो उनके लिए बदले में दुनिया भर में कहीं भी दरवाजे खोल देगा”।