Uttar Pradesh : पैसों के विवाद में भाई-बहनों ने की रेलवे गेटमैन की हत्या, 4 गिरफ्तार

Spread the News

उत्तर प्रदेशः नेउरिया थाना क्षेत्र के भमोरा गांव में एक घर से 33 वर्षीय रेलवे गेटमैन का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। गेटमैन कमलेश यादव की उसके तीन भाई-बहनों और उनकी पत्नियों ने पैसों के विवाद में धारदार हथियारों से हत्या कर दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 364 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और तीन महिलाओं सहित छह नामजद आरोपियों में से चार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी फरार हैं।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, कमलेश मुख्य आरोपी 35 वर्षीय दीनदयाल के साथ तीन अक्टूबर को दवा खरीदने के लिए घर से बाजार के लिए निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा हैं। एडिशनल एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने कहा कि पीड़ित भमोरा क्रॉसिंग पर तैनात था और उसकी सिफारिश पर दीनदयाल को ट्रैक्टर चालक के रूप में लगाया गया था। दीनदयाल ने कमलेश को 36 हजार रुपए का भुगतान किया था, लेकिन उसने कई बार याद दिलाने के बावजूद दीनदयाल को नहीं दिया।

3 अक्टूबर को दीनदयाल यादव को अपने घर ले गया और उसे शराब पिलाई। एएसपी ने बताया कि यादव के नशे में धुत होने के बाद छह आरोपियों ने उसकी हत्या कर शव को अपने घर में दफना दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।