AAP की रोजगार की गारंटी: Harbhajan Singh ETO ने 15 उम्मीदवारों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Spread the News

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा प्रदेश में युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग में 15 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे। ये नौकरियां ग्रेड 3 एवं 4 के पदों के लिए अनुकंपा के आधार पर दी गई थीं। मंत्री ने नव नियुक्त उम्मीदवारों को बधाई देते हुए उन्हें राज्य के लोगों की पूरी निष्ठा और ईमानदारी से सेवा करने की अपील की । मंत्री को बताया गया कि कुछ उम्मीदवार अभी भी पढ़ रहे हैं, उन्होंने उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए प्रेरित किया।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि 201 जूनियर इंजीनियर (सिविल) 184 जूनियर क्राफ्ट्समेन और 18 जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) सहित कम से कम 403 कर्मचारियों की भर्ती की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य सरकार उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपने जा रही है।

PWD मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ द्वारा विभाग में अनुकंपा के आधार पर नौकरियों से संबंधित सभी लंबित मामलों को प्राथमिकता के आधार पर मंजूरी दे दी गई है। विभाग में अब तक 33 उम्मीदवारों को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं।