Uttar Pradesh : Jhansi के हॉस्टल में दिखा डरावना ‘साया’, छत पर सुनी किसी के दौड़ने की आवाज, घर लौटीं 63 छात्राएं

Spread the News

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में वीरांगना झलकारी बाई राजकीय बालिका पॉलीटेक्निक कॉलेज के एक छात्रवास में डरावना साया दिखने के बाद 63 छात्रएं हॉस्टल छोड़कर चली गई। छात्राओं के अनुसार, उन्होंने बुधवार शाम को एक साया देखा, छत पर किसी के दौड़ने की आवाज सुनी, खिड़कियों की जोरदार अवाजें और बिजली का गुल होना जैसी कई चीजों का अनुभव किया। छात्राओं ने प्रिंसिपल जीएस यादव को शिकायत दी और कहा कि वे अपने परिवारों से सलाह मशविरा करने के बाद ही लौटेंगे।

छात्रवास के एक कर्मचारी ने कहा, कि हो सकता है कि कुछ स्थानीय लड़के हमें डराने के लिए छात्रवास परिसर में घुसे हों। छात्रवास से करीब 150 मीटर की दूरी पर एकमात्र प्रांत रक्षक दल का गार्ड तैनात है। इसके अलावा, कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं है।’’ प्रिंसिपल ने बताया कि घटना की आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है।

झांसी के एसपी सिटी राधेश्याम राय के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे परिसर की तलाशी ली गई, लेकिन किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला। हॉस्टल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस रात में भी हॉस्टल में गश्त करेगी। हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।