बटाला मुठभेड़ में आखिरकार पुलिस को मिली सफलता, गैंगस्टर बबलू को किया गिरफ्तार, दो साथी भी काबू

Spread the News

बटाला: बटाला में पंजाब पुलिस और गैंगस्टरों में चली मुठभेड़ के बाद आखिरकार पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। गांव में छिपे गैंगस्टर बबलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसके दो साथी भी काबू कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में गैंगस्टर को गोली भी लगी है। वहीं इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से 60-70 फायर किए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार गैंगस्टर बबलू को जख्मी हालत में गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए बटाला के एसएसपी ने बताया कि गैंगस्टर रंजोत सिंह बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने सुबह उसके घर पर छापा मारा लेकिन वह वहां से फरार हो गया। पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में वह घायल हो गया। उसके पास से 2 पिस्तौल बरामद हुई है।

गौरतलब है कि बबलू पर चार-पांच केस दर्ज हैं। इतना ही नहीं पिछले 15 दिनों में उसके खिलाफ दो कातिलाना हमलों के केस भी दर्ज किए गए हैं। वहीं पुलिस को आज सूचना मिली कि वह बटाला के गांव में छिपा है जिसके बाद एनकाउंटर करने के लिए पुलिस टीम मैदान में उतरी। गांव के आस-पास के एरिए को सील किया गया। चार घंटे चली इस मुठभेड़ में आखिरकार पुलिस को सफलता हासिल हुई है।