Bilaspur : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज नैहला में विकास कार्याें का किया लोकार्पण

Spread the News

बिलासपुरः केंद्रीय मंत्री एवं हिमाचल के संसदीय क्षेत्र हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर आज जिला बिलासपुर के तहत पड़ते नैहला में विकास में विकास कार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे। इससे पहले नंगल में बीबीएमबी के विश्राम गृह सतलुज सदन पंहुचने पर पंजाब पुलिस की विशेष टुकड़ी ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस मौके पर नंगल मंडल भाजपा के अध्यक्ष राजेश चौधरी, डीसी रूपनगर प्रीती यादव, एसएसपी रूपनगर डा.संदीप गर्ग, एसडीएम नंगल किरन शर्मा, डीएसपी सतीश शर्मा, थाना प्रभारी नंगल दानिशवीर सिंह, बीबीएमबी चेयरमैन संजय श्रीवास्तव, बीबीएमबी के मुख्य अभियंता सीपी सिंह व उपमुख्य अभियंता हुसनलाल कम्बोज इत्यादि भी विशेष तौर पर पधारे थे।

अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर के भाखड़ा के समीप भर्ती नेला में सड़क का शिलान्यास और कोर्ट में विद्युत मंडल का उद्घाटन भी किया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा भी मौजूद थे।

इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में आने वाले विधानसभा चुनावों में मुख्य मुद्दा विकास ही होगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में डबल इंजन की सरकार होने के कारण ही हिमाचल विकास की पटरी पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और यही कारण है कि करोड़ों की लागत से एम्स बना, भानुपाली बिलासपुर रेल परियोजना का काम तेजी से चल रहा है और वर्ष 2025 तक बिलासपुर रेल मार्ग से जुड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव मौजूदा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे और भाजपा फिर से हिमाचल में सरकार बनाएंगी। इस दौरान आम आदमी पार्टी पर भी अनुराग ने करारे प्रहार किए।