हिमाचल की सत्ता में आते ही पुरानी पेंशन को फिर से बहाल करेगी कांग्रेस: Priyanka Gandhi

Spread the News

शिमलाः हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रचार के लिए आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची। सोलन में आयोजित ‘परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ में पार्टी की महासचिव ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना को बहाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस के सत्ता में आने पर पहली कैबिनेट बैठक में इस योजना को लागू करने और बेरोज़गारों को एक लाख नौकरियां देने का निर्णय लिया जाएगा।

हिमाचल में चुनाव अभियान की औपचारिक शुरुआत करने से पहले प्रियंका ने सोलन में मां शूलिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की। उन्होंने रैली में पार्टी का चुनावी ‘थीम सॉंग’ भी जारी किया। प्रियंका की रैली से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऊना और चंबा में दो रैलियों को संबोधित किया था। मोदी ने ऊना से भारत की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने सहित विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया।

प्रियंका के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, पार्टी की चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू और वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने भी रैली में अपने विचार रखे।