‘बिग बॉस’ ने Archana Gautam को नया कप्तान बनाकर दी सजा, घरवालों ने जताई इस बात पर खुशी

Spread the News

मुंबई: ‘बिग बॉस’ के घर का कप्तान एक प्रतिष्ठित पद है, हालांकि, इस बार 16वें सीजन में प्रतियोगी अर्चना गौतम को यह पद सजा के तौर पर दिया गया है। शो के नियमों का उल्लंघन करने पर संज्ञान लेते हुए ‘बिग बॉस’ ने घोषणा की कि घर की नई मुखिया अर्चना हैं, जो उनके लिए सजा बन गई। घर में सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट कहे जाने वाली अर्चना ने शिव ठाकरे की कप्तानी में सबसे ज्यादा नियम तोड़े। अर्चना और प्रियंका चाहर चौधरी दिन में सोकर घर के सबसे बड़े नियम का उल्लंघन करते हैं।

अन्य प्रतियोगियों से नाराज, प्रियंका और अर्चना निर्धारित सोने के घंटों के दौरान थाली पीटकर बदला लेना चाहती हैं। अगले दिन, बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और शिव को अर्चना और प्रियंका दोनों को दंडित करने के लिए अधिकृत किया। शिव ने अर्चना को सर्कुलर जेल की सजा सुनाई और प्रियंका को गार्डन एरिया में रखे लकड़ी के बक्से के अंदर बिग बॉस के अगले आदेश तक सीमित कर दिया।

अर्चना के घर के नियमों का उल्लंघन करने की हरकतों को संबोधित करते हुए, बिग बॉस ने उन्हें अगली सुबह तक सजा के रूप में घर के नए कप्तान के रूप में घोषित किया।मास्टर ने उसे चेतावनी दी कि वह अगले 24 घंटों तक कड़ी निगरानी में रहेगी। इसके बाद नए कप्तान के खिलाफ विद्रोह करने के लिए प्रतियोगी हाथ मिलाते हैं। और फिर अर्चना को परेशान करते हैं।