Ajay Devgan ने परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीर की शेयर, बेटी नायसा को देख हैरान हुए लोग

मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। अजय देवगन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे युग और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अजय ने तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें का मशहूर डायलॉग भी लिखा है। अजय देवगन ने तस्वीरों को शेयर करते हुए साथ में कैप्शन में लिखा -‘परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन’। अजय देवगन जल्द ही फिल्म थैंक गॉड और दृश्यम 2 में नज़र आयेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिवाली पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें आप काजोल और न्यासा देवगन को भी देख सकते हैं. वहीं कुछ फैमिली वाले भी अजय के साथ फोटोज में दिखाई दे रहे हैं। अजय की इन तस्वीरों पर फैन्स के भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ देर पहले शेयर की गई तस्वीरों पर ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,

इन तस्वीरों में और वीडियो में नीसा काफी स्टनिंग दिख रही हैं। कुछ यूजर्स नीसा के इस लुक को देखकर बार-बार यही कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने अपने फेस के साथ कुछ तो किया है। यूजर्स का कहना है कि नीसा ने नोज़ सर्जरी कराई। लोग कहते नजर आ रहे हैं कि नीसा जान्हवी की तरह क्यों दिख रहीं, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है क्या?