जनसंवाद में बीमार लोगों के एक्स-रे देख चिकित्सीय परामर्श दे रहे Bharmour के BJP प्रत्याशी डॉक्टर जनक राज

चंबाः भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जनकराज का प्रचार रथ भरमौर में रूकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को जब उन्होंने सुनारा में अपना प्रचार प्रसार शुरू किया तो लोगों की भीड़ उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़ी। पंचायत के मुकांता गांव में उन्होंने अपना कोई कार्यक्रम नहीं रखा था, लेकिन जैसे ही उनके आने के बारे में लोगों को पता लगा तो लोगों की भीड़ उनसे मिलने सड़क पर पहुंच गई। जोकि उन्हें अपने साथ गांव ले गई। जहां पर उन्होंने लोगों से जन संवाद किया।

इस दौरान कई बीमार लोग अपने एक्स-रे लेकर डरते हुए उनके समक्ष पहुंचे। उन्हें डॉक्टर जनक राज ने समझाया कि वह समाज सेवा के लिए ही राजनीति में आए हैं। आप लोग बिना किसी झिझक से उनके समक्ष अपनी समस्याएं रख सकती हैं। बीमार लोगों के एक्सरे देखने के उपरांत उन्होंने उन्हें चिकित्सीय परामर्श भी दिए। इस दौरान 30 लोगों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा का दामन थामा। इससे पहले उन्होंने धरवाला में डोर टू डोर प्रचार अभियान चलाया।

इसके बाद उन्होंने मन की बात कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने टुंडी में जाकर लोगों ने जन संवाद किया। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीति में आने के लक्ष्य और कारणों को लोगों के समक्ष रखा। उन्होंने लोगों को समझाया कि वह राजनीतिक दल को देख कर नहीं बल्कि उनकी सेवा भावना को देखकर उन्हें वोट डालें। भरमौर उनकी जन्मभूमि रही है। इसलिए वह इस भूमि के लिए कुछ करना चाहते हैं। पैसे कमाना उनका ध्येय नहीं है। बल्कि राजनीति में रहकर भरमौर और पांगी के लोगों को सभी मूलभूत सुविधाओं को मुहैया करवाना हैं।