हिमाचल विधानसभा चुनाव : पारंपरिक वाद्य यंत्रों से किया गया प्रियंका गांधी का स्वागत, भूतनाथ मंदिर में हुई नतमस्तक

Spread the News

मंडी : मंडी में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में चुनावी हुंकार भरी। प्रियंका की रैली के लिए मंच उसी जगह लगाया गया है, जहां पर 24 सितंबर को भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की युवा मोर्चा रैली के लिए लगाया था। सबसे पहले प्रियंका वाड्रा ने भूतनाथ मंदिर में शीश नावाया। पारम्परिक वाद्य यंत्रों से प्रियंका का स्वागत किया गया। हिमाचली टोपी और त्रिशूल देकर प्रियंका गांधी का स्वागत किया गया। छतीसगढ़ के मुख्यमंन्त्री भूपेश बघेल को भी हिमाचली टोपी पहनाई गई।

कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का मंडी से खास लगाव था। मंडी में वीरभद्र सिंह ने अथाह विकास किया। मंडी को सेंटर जोन भी वीरभद्र सिंह ने घोषित किया था। प्रतिभा बोली जयराम सरकार ने पुलिस भर्ती पेपर लीक किया और सत्ता में आते ही जांच की जाएगी। इस मौके पर गुजरात हादसे में मारे गए लोगों के लिए दो मिनट का मौन रख गया।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, प्रचार प्रसार कमेटी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पूर्व मंन्त्री कौल सिंह, प्रकाश चौधरी, रंगीला राम राव भी मंच पर मौजूद रहे। प्रियंका गांधी 3 को नगरोटा व चंबा, 7 नवंबर को हमीरपुर व ऊना तथा 10 को शिमला व नाहन में रोड शो व रैलियों को संबोधित करेंगी।