Mukesh Agnihotri ने CM Thakur पर किया कड़ा प्रहार, कहा-हार के डर से बौखलाहट में है

Spread the News

ऊना: नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कड़ा प्रहार किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर भाजपा की हार को देखते हुए बोखला गए। इसलिए वे कांग्रेस पर जहां बिना सिर पैर के आरोप लगा रहे हैं। वहीं हमारी भाषा पर आपत्ति कर रहे हैं। मुकेश ने कहा कि हमारी भाषा सभ्य है, हम जानते हैं कि क्या बोलना है? उन्होंने कहा कि कहावत है और कहावत सही है कि जनता जब देना जानती है तो वह लेना भी जानती है और इस बार भाजपा को सत्ता से जनता बेदखल कर देगी। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को जवाब देगी।

भाजपा की कारगुजारी पर फतवा देगी। कांग्रेस की चिंता मुख्यमंत्री छोड़ दे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अब जब कांग्रेस ने ऐलान कर दिया है कि पहली कैबिनेट में ओपीएस लागू करेंगी तो भाजपा अब जो मना कर रही है। वह एक भ्रम फैलाने की स्थिति कर रही है। उन्होंने कहा कि आप कर्मचारी व जनता भाजपा के झूठ में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो वायदे किए हैं उन्हें पूरा करेगी और प्रदेश के कर्मचारियों के साथ हर वर्ग के सम्मान को बरकरार रखेंगी। मुकेश ने कहा कि सीएम को तो नेता विपक्ष से दिक्क्क्त रही है, प्रयास करते रहें पर वह हटा नहीं पाए। उन्होंने कहा कि हमने जनता की आवाज को बुलंद किया है, एकजुटता के साथ काम किया है और अब एकजुटता के साथ चुनाव कांग्रेस जनता के सहयोग से सत्ता में आएगी और प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाएंगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौकरी बेची है और जिस प्रकार से घपले हुए हैं, हम जांच आयोग गठित करेंगे और कड़ी कार्रवाई करेंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस जनता का शासन स्थापित करेंगी।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर एक केवल एक मुखौटा है ,दिल्ली उन्हें रिमोट कंट्रोल से कठपुतली की तरह चला रहा है ।उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव दिल्ली से बदले जाते हैं ,सेवा आयोग के चेयरमैन व सदस्य दिल्ली से बदले जाते हैं ।उन्होंने कहा कि ओपीएस की बात आए तो मुख्यमंत्री कहते हैं कि मोदी फैसला लेंगे, मुकेश ने कहा जब फैंसले नही ले सकते तो कुर्सी से सिर्फ हेलीकॉप्टर में उड़ने के लिए चिपके रहे है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राजनैतिक इच्छाशक्ति वहींन मुख्यमंत्री हैं । मुकेश ने कहा कि सीएम ठाकुर हिमाचल प्रदेश के सबसे असफल मुख्यमंत्री रहे हैं, जिनके कार्यकाल में नौकरियां बिकी, कोरोना में भ्रष्टाचार हुआ, रेत माफिया ने लूट मचाई, दवा माफिया सहित नशा माफिया लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि गोलियां सरेआम चल रही है, बलात्कार हो रहे हैं, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, कर्ज पर चर्चा करने से मुख्यमंत्री डरते हैं ।

मुकेश अग्निहोत्री ने आगे कहा कि दिल्ली के सहारे रिवाज बदलने का ख्याल मुख्यमंत्री भूल जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा हाईकमान को भी असलियत पता चल गई है इसलिए मुख्यमंत्री अब केवल नाम के रह गए हैं ।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकारी खर्च पर 80 से अधिक रैलियां की सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करना लोग लाने से लेकर खाने तक सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग रिवाज नहीं बदलेगा, बल्कि तख्त और ताज बदलने का काम करेगा ।