हिमाचल में कर्मचारियों की आस व विश्वास बनी कांग्रेस: अविनाश कपिला

Spread the News

ऊना: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव अविनाश कपिला ने ऊना व हरोली विधानसभा क्षेत्र में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व सतपाल रायजादा के समर्थन में जनता से मतदान की अपील की। अविनाश कपिला ने जनसंपर्क के दौरान जनता से संवाद करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कर्मचारियों की आस व विश्वास कांग्रेस पार्टी बनी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्मचारियों के हित की लड़ाई को लड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों के साथ धक्का करने का काम किया।

सरकार ने 5 साल उनकी बात नहीं सुनी, उनके ऊपर मुकदमे दर्ज किए, कांग्रेस ने नीतिगत निर्णय किया है कि हम कर्मचारियों के भविष्य को सुरक्षित करते हुए उन्हें पुरानी पेंशन योजना देंगे। उन्होंने कहा कि केवल कर्मचारियों को ही नहीं बल्कि बोर्डो व निगमों को भी पेंशन योजना के तहत लाया जाएगा। भाजपा के नेताओं की जमीन खिसक रही है, परेशानी हो रही है, झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं, जिसमें अब जनता आने वाली नहीं है। कपिला ने कहा कि कांग्रेस पुरानी पेंशन को भी देगी और कर्मचारियों के ऊपर भाजपा ने जो मुकदमे दर्ज किए हैं वह भी वापस होंगे। कपिला ने कहा कि जिला में प्रचंड कांग्रेस की लहर चल रही है, जिला कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी। कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उन्होंने कहा कि संघर्ष के हर साथी का सम्मान होगा।

अविनाश कपिला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश का विकास किया है और आने वाले समय में भी कांग्रेस ही हिमाचल प्रदेश का सर्वांगीण विकास करेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के आधुनिक विकास के निर्माता वीरभद्र सिंह हम सबके दिलों में हैं, जनता के दिलों में हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग जिस प्रकार से वीरभद्र सिंह को लेकर टिप्पणियां कर रहे हैं इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा।