Agra के पास रोडवेज बस और टैंकर से हुई टक्कर, 2 लाेगाें की मौत, एक दर्जन अधिक घायल

Spread the News

आगराः उत्तर प्रदेश में आगरा फिरोजाबाद मार्ग पर कुबेरपुर के निकट गुरुवार को तड़के एक रोडवेज बस और टैंकर की जबरदस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों को यहां एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एत्मादपुर थाना क्षेत्र के क्षेत्रधिकारी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दस सवारी घायल हैं। इसमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस ने बताया कि आगरा फोर्ट डिपो की बस संख्या कानपुर से आगरा लौट रही थी। बस को चालक योगेंद्र प्रताप चला रहे थे। परिचालक जितेंद्र थे। सुबह करीब छह बजे बस कुबेरपुर के पास पहुंची। अंधेरा होने के कारण चालक आगे चल रहे टैंकर को देख नहीं पाया। तेज रफ्तार बस चलते टैंकर में पीछे से जा घुसी। अचानक तेज आवाज के साथ बस अनियंत्रित हो गई। हादसे के समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे। टक्कर होते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला, तब तक 2 यात्रियों की मृत्यु हो चुकी थी। सवारियां बस में बुरी तरह फंस गई थीं। कुछ सवारी सीट के नीचे पड़ी थीं। घायलों को एंबुलेंस से एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।