डेराबस्सी में फर्नीचर के शोरूम में लगी भयानक आग, लाखों का सामान जलकर राख

Spread the News

डेराबस्सी: रामलीला मैदान में स्थित एक फर्नीचर के दो मंजिला शोरुम में देर रात भयानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि दो मंजिला शोरुम में पड़ा लाखों रुपए का फर्नीचर जलकर राख हो गया। मौके पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही थी लेकिन आग और ज्यादा भड़क गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी डेराबस्सी हरविंदर सिंह खेहरा सहित पुलिस के अन्य अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू डालने के लिए संभव यत्न कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार रामलीला मैदान में बंसल फर्नीचर हाऊस के नाम से एक शोरुम है, उसके पास ही रामलीला स्टेज के पिछली तरफ एक अन्य दो मंजिला शोरुम में वर्कशाप व गोदाम बनाया हुआ था। जहां आज देर रात शटर से धूआं उठता देखा गया। जब तक शोरूम का शटर खोला तो अंदर आग की लपटी निकल रही थी। रिहायशी क्षेत्र में यह शोरुम होने के कारण कुछ ही देर में वहां आसपास हड़कंप मच गया। लोग अपने घरों से बाहर आ गए।

यहां पर लोगों ने दुकानों के ऊपर ही अपने रिहायश स्थापित की हुई है। तंग गली में होने के कारण वहां पर फायर बिग्रेड की गाड़ी को पहुंचने में भारी दिक्कत पेश आई।शोरुम के मालिक रजनीश बंसल ने कहा कि आग के कारणों का अभी कुछ नही कहा जा सकता। उसने बताया कि दो मंजिला शोरुम में लाखों रुपए का फर्नीचर पड़ा था ‌जो जल कर राख हो गया।