कांग्रेस प्रत्याशी Suresh Kumar ने रोड़ शो कर किया शक्ति प्रदर्शन, भोरंज के हर कसवे से गुजरीं सैंकड़ो गाड़ियां

Spread the News

भोरंज: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियां रोड शो कर प्रदर्शन कर रही हैं। इसी कड़ी में भोरंज से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश कुमार ने अपना प्रचार अभियान तेज करते हुए भोरंज विधानसभा के है और प्रचार अभियान के दौरान सुरेश कुमार ने भोरंज विधानसभा के 15 गांवों में प्रचार करते हुए लगभग 250 से अधिक गाड़ियों व बाइक से रोड़ शो निकाला व जनता से समर्थन मांगा है। रैली जाहू से शुरू और मुंडखर, मनोह, लदरौर, पट्टा, भोरंज, बस्सी, तरक्वाड़ी, ढो, अवाहदेवी, चम्बोह, अमरोह, भरेड़ी, धमरोल इत्यादि कसवों से गुजरी व लोगों से वोट की अपील की।

सुरेश कुमार ने कहा कि सरकार बनने पर भेारंज के विकास के लिए काम किया जाएगा। तो 32 सालों से भोरंज में एक ही परिवार का राज रहा है जिसके चलते भोरंज के लोग अब परिवारवाद से छुटकारा चाहते है। सुरेश कुमार ने कहा कि भोरंज क्षेत्र में स्थानीय मुददों को लेकर चुनाव मैदान में जिसमें परिवारवाद व विकास का मुददा है। उन्होंने कहा कि लोग 32 साल के कार्यकाल की तुलना कर रहे है और लोग भी चाहते है कि परिवारवाद से छुटकारा मिले। वहीं, सुरेश कुमार ने कहा कि कर्मचारियों की पेंशन बहाली के लिए कांग्रेस काम करेगी और कप्यूटर अध्यापकों को भी नीति बनाने के साथ-साथ आउटसोर्स के लिए बडी नीति बनाने की गारटी कांग्रेस ने दी है। जिससे अब जनता कांग्रेस के साथ है।

बार-बार भोरंज विधानसभा से हारने के बाद इस बार फिर से चुनाव मैदान में होने पर सुरेश कुमार ने कहा कि इस बार जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। क्योंकि जनता भी पिछले तीन दशकों से एक ही पार्टी से तंग आ चुकी है। उन्होंने दावा किया कि इस बार भोरंज की जनता विधानसभा में भेजेगीं।