Punjab Kings ने IPL-2023 के लिए अपने 15 रिटेन किए गए खिलाड़ियों की घोषणा की

Spread the News

मोहाली: पंजाब किंग्स ने 2023 आईपीएल नीलामी से पहले अपने 15 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है इन खिलाड़ियों को टीम में रिटेन किया गया है। केपीएच ड्रीम क्रिकेट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ सतीश मेनन खिलाड़ी रिटेंशन से संतुष्ट थे और उन्होंने कहा, “हमने एक कोर टीम बनाई है जो इस सीजन में शीर्ष स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकती है। टीम में प्रतिभा और विस्फोटकता का सही मिश्रण है। ट्रेवर बेलिस के रूप में आईपीएल विजेता कोच के साथ, अपने जुनूनी प्रशंसकों के सामने खेलने से हम इस सीजन में आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। हमें टीम को मजबूत करने के लिए एक बड़े पर्स के साथ नीलामी में जाने का फायदा मिला है।” पंजाब किंग्स के बारे में पंजाब किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग की संस्थापक फ्रेंचाइजी में से हैं। टीम का स्वामित्व प्रमुख भारतीय व्यवसायियों और व्यक्तित्वों के एक संघ के पास है – नेस वाडिया, मोहितो बर्मन, प्रीति जिंटा, और करण पॉल।

चंडीगढ़ में स्थित, पंजाब किंग्स पंजाब का प्रतिनिधित्व करने वाले उत्साह और सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ अपनी लड़ाई की भावना के साथ फलता-फूलता है। पंजाब किंग्स ने हमेशा उनके आदर्श वाक्य का पालन किया है. पंजाबी जियो, पंजाबी खेलो और उनके कभी हार न मानने वाले रवैये, मनोरंजक क्रिकेट और खेल भावना के प्रति समर्पण पर ध्यान आकर्षित किया। ब्रांड के संक्रामक व्यक्तित्व ने एक टीम के रूप में प्रशंसकों के साथ एक मजबूत संबंध बनाया है जो स्थानीय और आगामी प्रतिभाओं के लिए एक वैश्विक मंच प्रदान करने का प्रयास करता है।

पंजाब किंग्स द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी :-
अर्शदीप सिंह, अथर्व तायडे, बलतेज सिंह, भानुका राजपक्षे, हरप्रीत बराड़, जितेश शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, कगिसो रबाडा, लियाम लिविंगस्टोन, नाथन एलिस, प्रभसिमरन सिंह, राहुल चाहर, राज बावा, ऋषि धवन, शाहरुख खान, शिखर धवन