अल्पाइन पब्लिक स्कूल को अकादमिक पुरस्कार से किया सम्मानित, देश के सर्वश्रेष्ठ 500 स्कूलों की सूची में किया शामिल

Spread the News

नालागढ़: अल्पाइन पब्लिक स्कूल ने उत्कृष्टता की ओर अपनी शानदार यात्रा में अन्य मील के पत्थर जोड़े, जब इसे शिक्षा के क्षेत्र में अकादमिक, खेल एवं कैरियर मार्गदर्शन उत्कृष्टता पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड स्कूल को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर मिला।

स्कूल की प्रधानाचार्य प्रेम जोशी ने बताया कि यह पुरस्कार उन्हें ब्रेनफीड मैगजीन के संपादक ब्रह्माम केवी द्वारा दिया गया। यह पुरस्कार वितरण समारोह को ग्रेटर नॉएडा, दिल्ली में आयोजित किया गया था। इस समारोह में शिक्षा जगत से जुड़े अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। सीबीएसई के डायरेक्टर सहाय ने शिक्षा की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी देते हुए शिक्षा के स्तर उन्नत करने के लिए प्रेरित किया और साथ ही साथ भारती ने भी शिक्षा के साथ-साथ खेलों और अन्य क्षेत्रों में भी विद्यार्थियों की सहभागिता पर बल दिया। उन्होंने बताया कि यह पुरस्कार विभिन्न श्रेणियां जैसे समावेशी शिक्षा में उत्कृष्टता, खेल एवं कैरियर मार्गदर्शन के लिए है। उन्होंने अल्पाइन विद्यालय के होनहार और अनुशासनशील विद्यार्थियों को तैयार करने के लिए अभिनव दृष्टिकोण के साथ उनके प्रतिबद्ध प्रयास की प्रशंसा की।

साथ ही साथ अल्पाइन पब्लिक स्कूल को देशभर के सर्वश्रेष्ठ 500 स्कूलों की सूची में भी शामिल किया गया। स्कूल के प्रबंधक निदेशक विजय जोशी ने इस अवसर पर प्रधानाचार्य और स्कूल परिवार और विद्यार्थियों को बधाई दी और निरंतर इसी तरह परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया ताकि विद्यार्थी जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए जागरूक और प्रतिबद्ध रहे और सदा इसी तरह विद्यालय का नाम रोशन करते रहे।