घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक के पास मिला 15 वर्षीय ताइक्वांडो खिलाड़ी

Spread the News

लखनऊ: लखनऊ के गोमती नगर विस्तार क्षेत्र के खरगापुर में रेलवे ट्रैक के पास 15 वर्षीय राष्ट्रीय स्तर का ताइक्वांडो खिलाड़ी बेहोशी की हालत में मिला।कथित तौर पर लड़के द्वारा लिखा गया एक नोट उसकी पतलून से बरामद किया गया, जिसमें उसने कक्षा में गलती करने और इसे न दोहराने का वादा करने के लिए अपने कक्षा शिक्षक से माफी मांगी थी।

जहां बालक मिला, उससे कुछ दूरी पर उसका बैग और जूते मिले।पुलिस ने कहा कि कक्षा 9 के छात्र आदित्य तिवारी को बुधवार शाम कुछ स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचित किया। स्थानीय लोगों ने बच्चे के स्कूल की एक वैन को भी रोका और चालक को घटना की जानकारी दी।पुलिस लड़के को राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने लड़के के पिता सेवानिवृत्त सैन्य कर्मी उमेश तिवारी के अनुरोध पर उसे छावनी के कमांड अस्पताल में रेफर कर दिया।

शाम को कमांड अस्पताल ने बच्चे को मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया।लड़के के चचेरे भाई प्रकाश ने बताया कि आदित्य के सिर में फ्रैक्चर और दिमाग में सूजन की बात सामने आई है। उन्होंने कहा कि उसके हाथ-पैर भी टूट गए हैं और डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। प्रकाश ने कहा, “आदित्य और उसका छोटा भाई एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और चाचा उन्हें लेने और छोड़ने जाते थे। आज मेरे चाचा को गेट पर केवल छोटा मिला। उन्हें लगा कि आदित्य घर के लिए निकल गया है, लेकिन जब वह घर पहुंचा तो उसका बेटा वहां नहीं था। बाद में परिवार को आदित्य की स्थिति के बारे में स्कूल से फोन आया। “डीसीपी ईस्ट जोन, प्राची सिंह ने कहा, “अगर मामले कोई शिकायत दर्ज कराई तो उचित कार्रवाई की जाएगी। अभी तक मामले में किसी ने हमसे संपर्क नहीं किया है।”