श्रद्धा हत्याकांड: आफताब ने हत्या से 10 दिन पहले ही बना लिया था मारने का प्लान, दोनों के बीच अक्सर होते थे झगड़े

Spread the News

नई दिल्ली: आफताब पूनावाला, जिसने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या की थी, उसने 10 दिन पहले उसे मार डालने की योजना बनाई थी, लेकिन श्रद्धा के रोने से वह झिझक गया। सूत्रों की मानें तो उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे, क्योंकि श्रद्धा को शक था कि वह उसे धोखा दे रहा है। वह डेटिंग एप्प पर सक्रिय था, जिस पर दोनों 3 साल पहले मिले थे। ‘वह जानती थी कि वह डेटिंग एप्प पर अन्य लड़कियों से बात कर रहा था और आफताब को अब उसमें कोई रूचि नहीं थी।’

रिपोर्ट्स की मानें तो लड़ाई के बाद, आफताब ने 10 दिन पहले उसे मारने की योजना बनाई थी, लेकिन श्रद्धा रोई और फिर वह ऐसा करने में झिझक गया।’ वहीं, आफताब पूनावाला को जब महाराष्ट्र की मानिकपुर पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में पूछताछ के लिए बुलाया था, तब उसके चेहरे पर पछतावे का कोई भाव नहीं था और वह आत्मविश्वास से भरा नजर आ रहा था।

दिल्ली पुलिस करवाना चाहती है पूनावाला का नार्को टेस्ट

इस बीच दिल्ली पुलिस आफताब पूनावाला का ‘नार्को टैस्ट’ कराना चाहती है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को अभी अदालत से अनुमति नहीं मिली है। पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों से महिला के शव के 13 टुकड़े बरामद किए हैं, जिन्हें डीएनए विश्लेषण के लिए भेजा जाएगा। जांच टीम के डेटिंग एप्प से भी संपर्क करने की संभावना है, जिसके जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी।