अंक राशिफल: इन राशि के जातकों को जल्द ही शानदार नतीजे मिलेंगे, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

Spread the News

अंक 1
आध्यात्मिक और बौद्धिक कार्य में मन लगेगा। अगर मौका मिले तो अपने माता पिता या सलाहकार के साथ लघु यात्रा पर जाएँ और परामर्श ले। आपको जल्द ही शानदार नतीजे मिलेंगे।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- हरा

अंक 2
आज अपने दोस्तों के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं। आपके पूर्व प्रतिस्पर्धी भी आपकी सहायता के लिए आगे आ सकते हैं। दोस्त केवल आपको आगे ही नहीं बढ़ाएंगे बल्कि आपके कौशल और क्षमता को भी निखारेंगे।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- सफेद

अंक 3
अगर आपका स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन गया है तो शांति और मार्गदर्शन के लिए अपने परिवार और दोस्तों की राय लें। अचानक मिला धन योजनाओं को पूरा करने में आपकी मदद कर सकता है।
शुभ अंक- 22
शुभ रंग- नीला

अंक 4
अपने काम से प्राप्त प्रतिष्ठा आपके आत्मविश्वास को बढ़ाती है। अपने भविष्य की पहले से बनाई योजना आपको आने वाले समय में फायदा दिलाएगी। प्रसिद्धि, धन और महिमा की प्राप्ति होगी।
शुभ अंक- 14
शुभ रंग- नारंगी

अंक 5
कानूनी मामले अभी आपका ध्यान चाहते हैं। आपको खरीद या अनुबंध के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए बुलाया जा सकता है। आत्मविश्वास से कार्य करें और उन लोगों से सलाह लें जिन पर आपको विश्वास है।
शुभ अंक- 21
शुभ रंग- बैंगनी

अंक 6
हर तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए आज आप पूरी तरह से तैयार हैं। परिवार की और से कुछ समस्याएं आ सकती है किंतु आपके विवेक और आत्मविश्वास से सब कुछ सही हो जाएगा।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- लेमन

अंक 7
यदि आप कानूनी या स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो मित्रों और रिश्तेदारों की मदद लें। नए प्रशिक्षण शुरू करने या नया कौशल सीखने का यह अच्छा समय है। आपके प्रयास बेहतरीन प्रदर्शन करने में सहायता करेंगे।
शुभ अंक- 10
शुभ रंग- केसरिया

अंक 8
खुशियां आपके पास आ रही हैं और अब आप कई गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। नए संबंधों के बनने का योग है। नए सिरे से जीवन को देखें और जल्द ही आप अपने जीवन में बदलाव पाएंगे।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- ग्रे

अंक 9
इस समय आप रचनात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं। इसे दूसरों से शेयर करें और मनोरंजक समय का मज़ा लें। आपके दिमाग में आध्यात्मिक विचार हो सकते हैं। अपने अन्तर्ज्ञान का पालन करें।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- पीला