आफताब के कबूलनामों के बीच श्रद्धा के पिता का बयान- मुझे जल्द मिलने वाला है न्याय

Spread the News

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड में आए दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। आफताब द्वारा बेरहमी से किए गए कत्ल का कबूलनामा और फिर दिल दहला देने वाले खुलासों ने लोगों को भी हिला कर रख दिया है। श्रद्धा अपने परिवार के खिलाफ जाकर आफताब के साथ लिव इन में रह रही थी ऐसे में अब पिता का बयान सामने आया है। एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए श्रद्धा के पिता ने कहा कि दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच। इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया। मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है। अगर उसने अपराध किया है, तो उसे फांसी दी जानी चाहिए।

आफताब 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका : श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता ने आगे कहा कि मुझे हमेशा लगा कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था। आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है। ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी। मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती।

लगातार हो रहे दिल दहला देने वाले खुलासे

इस हत्याकांड में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था। उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे।