बठिंडा: गोलियां मारकर महिला की हत्या करने के मामले में बड़ी खबर, पुलिस ने आरोपी की पहचान की : सूत्र

Spread the News

बठिंडा: जिला कोर्ट काम्प्लैक्स के बाहर मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों द्वारा बीते दिन सरेआम गोलियां मारकर महिला की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी का नाम सुखपाल उर्फ सुरिंदर बताया जा रहा है जो महिला का लिव इन पार्टनर था। सुरिंदर के खिलाफ महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। हालांकि दोबारा दोनों में बता क्लियर हो गई है।

बता दें कि बस स्टैंड के ठीक सामने बने ट्रैफिक पुलिस के बूथ से 100 मीटर पीछे हुई। गोली लगने के बाद महिला भागते हुए ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से मदद मांगने के लिए भी पहुंची थी। मृतका की पहचान कुलविंदर कौर (39) वासी लिंक रोड हाजीरत्न बठिंडा हाल आबाद गांव कोटशमीर के तौर पर हुई है। महिला की छाती में 2 गोलियां लगी थी। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी 1, 2, थाना कोतवाली और सिविल लाइन की पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

घटनास्थल पर मौजूदा चश्मदीदों के मुताबिक कुलविंदर कौर मेन गेट के साथ बने फुटपाथ के बाहर 2 युवकों से बातचीत कर रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवक महिला के पास आए और महिला से बहसबाजी करने लगे जिसके बाद महिला ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया। फिर गुस्से में युवक ने पिस्तौल निकालकर महिला पर 3 फायर कर दिए, जिसमें 2 गोलियां महिला की छाती में लगी।