‘बिग बॉस16’ : स्टेन से लड़ाई के बीच शिव ठाकरे ने पकड़ा शालीन भनोट का चेहरा

Spread the News

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ में शिव ठाकरे के साथ अर्चना गौतम की फिजिकल फाइट के ठीक एक हफ्ते बाद शो में शालिन भनोट, एमसी स्टेन और शिव के साथ एक और घटना घटी, जो कि फिजिकल फाइट में बदल गई।हाल ही के एक एपिसोड में टीना दत्ता का पैर फिसल गया और उनको चोट लग गई। शालिन उसके पास दौड़े और मदद करने की कोशिश की। हालांकि, टीना दर्द में थी इसीलिए टीना ने शालिन को अपना पैर छोड़ने के लिए कहा।

एमसी स्टेन ने शालीन से कहा कि, अगर वह सहज नहीं है और दर्द महसूस कर रही है, तो वह डॉक्टर को उसका ठीक से इलाज करने दे सकते हैं। लेकिन शालिन ने जोर दिया और यह कहते हुए जारी रखा कि वह जानता है कि इस तरह की चोट से कैसे निपटना है।इससे स्टेन को गुस्सा आ गया और वह उसे गाली देते हुए चला गया। शालिन भी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने रैपर के परिवार के बारे में खुलकर बातें कीं।

इसके बाद गाली गलौच के बाद लड़ाई इतनी बढ़ गई कि स्टेन दौड़ता हुए शालीन की ओर आए। हालांकि, शालीन ने स्टेन को कस कर पकड़ रखा था और शिव ने हस्तक्षेप किया।जल्द ही शिव को शालिन को उसके चेहरे और गर्दन से पकड़ते हुए देखा गया और उसे स्टेन को छोड़ने के लिए कहा।निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान भी इसमें कूद पड़े और एमसी स्टेन को आगे फिजिकल होने से रोक दिया।