चंडीगढ़ पुलिस की पीओ व समन स्टाफ टीम ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

Spread the News

चंडीगढ़: एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल के निर्देशन में पीओ और समन स्टाफ ने बड़ी सफलता हासिल की है। डीएसपी/डीसीसी की निगरानी और इंस्पेक्टर हरिओम शर्मा की अगुवाई में पीओ और समन स्टाफ फरार व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफल रहे हैं। विभिन्न स्रोतों से जानकारी के संग्रह करने और दिन-रात की खोज के बाद घोषित अपराधी की गिरफ्तारी हो सकी है।

मुखबिर की गुप्त सूचना और ASI रवि कुमार 534/CP, ASI गुरमीत सिंह 3469/CP व जंग सिंह 415/HGV द्वारा किए गए सभी गंभीर प्रयासों के साथ निम्नलिखित फरार व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। सी बलविंदर सिंह 149/CP, की शिकायत पर आरोपी कुलविंदर सिंह पुत्र चंद सिंह निवासी #614 गली नंबर 15 मोहल्ला गोविंदसर शिमलापुरी लुधियाना के खिलाफ FIR नं. 122 दिनांक 03-08-2017 को चंडीगढ़ के थाने-19 में दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि वह पीसीआर में तैनात हैं और अपने सहकर्मी सहित पीसीआर वाहन ईको 20 पर तैनात हैं। घटना की रात वह पीएस-19 चंडीगढ़ के इलाके में ड्यूटी पर था और मोटर मार्केट सेक्टर-20 और सेक्टर-20 चंडीगढ़ के रिहायशी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था।जब वे मोटर मार्केट के पीछे पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां एक टैक्सी खड़ी थी और कार की चाबी कार के अंदर थी और टैक्सी की पिछली सीट पर शराब की कुछ पेटी थी। उन्होंने कुछ देर कार के मालिक के आने का इंतजार किया लेकिन कोई नहीं आया तो उन्होंने कंट्रोल रूम को फोन किया। बाद में आरोपी कुलविंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

जमानत की रियायत के बाद आरोपी अदालत में उपस्थित नहीं हुआ और उसे दिनांक 14-09-2022 को माननीय कोमल धंजल JMIC चंडीगढ़ की अदालत द्वारा घोषित अपराधी घोषित कर दिया गया। आरोपी को माननीय रिफी भट्टी JMIC की अदालत के समक्ष पेश किया गया और संबंधित अदालत द्वारा 30-11- 2022 तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।