अंक राशिफल: इस राशि के जातक रुके हुए कार्यों कर सकते है आज दोबारा शुरू, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

Spread the News

अंक 1
घरेलू मुद्दों को सुलझाने के लिए आज का दिन सबसे अच्छा है। आज उन कार्यों को कर सकते है जो कई दिनों से रुके हुए हैं। अपने शारीरिक और मानसिक आराम के लिए भी समय निकालें।
शुभ अंक- 29
शुभ रंग- लाल

अंक 2
आप लम्बे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं जिसके कारण अभी तनावग्रस्त महसूस कर सकते हैं। महत्वपूर्ण निर्णयों का ध्यान या विश्लेषण करने के लिए समय निकालें। कुछ सुकून का एहसास करेंगे
शुभ अंक- 21
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 3
समझदारी आपको एक विशिष्ट स्थान प्राप्त करने में मदद करेगी। आपके नजदीक रहने वाले लोग आपकी संगति का आनंद लेंगे। भावनाएं और कौशल दोनों आपके लिए सहायक हैं ।
शुभ अंक-19
शुभ रंग- नारंगी

अंक 4
आज का दिन सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने का है। अतीत के कुछ खट्टे मीठे अनुभव भविष्य के दृढ फैसले लेने में मदद करेंगे। आज होने वाली चीज़ें आपको अपने अतीत की याद दिला सकती है।
शुभ अंक – 11
शुभ रंग- सफेद

अंक 5
काम में यह समय आपके लिए शानदार है। आपको अपनी मेहनत का इनाम मिलेगा और यात्रा का भी अवसर मिलने वाला है। रोमांस में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। फोन या ईमेल के जरिये कोई अप्रत्याशित समाचार मिलेगा।
शुभ अंक – 18
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 6
जो रिश्ते अभी काम नहीं कर रहे हैं, उन कनेक्शंस को तोडना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प है। कलात्मक पेशे वालों के लिए आज का दिन सर्वोत्तम हैं। अपने काम को समय पर पूरा करना चिंता का विषय बन सकता हैं।
शुभ अंक – 21
शुभ रंग- नीला

अंक 7
कार्यक्षेत्र में प्रयत्न करते रहें, प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ेंगे। विद्यार्थियों को आज शिक्षा के परिणाम अच्छे मिलेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा।
शुभ अंक – 10
शुभ रंग – लेमन

अंक 8
आज कोई भी नया निवेश न करें। पुरानी बातों को छोड़कर आधुनिक विचारों के साथ आगे बढेंगे। पति-पत्नी में विवाद हो सकता है। आज क्रोध न करें आप अपना स्वयं नुकसान कर लेंगे।
शुभ अंक – 10
शुभ रंग – लाल

अंक 9
आपके के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। इसलिए आपको होशियारी से काम लेना होगा। ऑफिस में आपके कार्य आसानी से संपन्न होंगे। परिवार में कलह का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – हरा