साइंस फेयर से सजा जिला ऊना मुख्यालय का श्री श्री रवि शंकर स्कूल, विज्ञान मेले में छाए SSRVM के सितारे

Spread the News

ऊना : एसएसआरवीएम विद्यालय ऊना में विज्ञान प्रदर्शनी व लीड सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कक्षा प्री नर्सरी से बारहवीं तक के विद्यार्थियों ने 100 प्रतिशत भाग लिया।बच्चों में वैज्ञानिक आविष्कार की सोच विकसित करने के लिए इस मेले का आयोजन किया गया। यहां विद्यार्थियों ने विज्ञान के सिद्धांतों से जुड़े मॉडल, विषय हिंदी, सामाजिक-विज्ञान,अंग्रेजी ,गणित, पंजाबी आदि के मॉडल प्रदर्शित किए। इस मौके पर विद्यार्थियों के अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया था ।उन्होंने सभी कक्षा के विद्यार्थियों के प्रारूपों की सराहना की। बच्चों ने देशभक्ति गायन, नृत्य के माध्यम से देश प्रेम का भी संदेश दिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में आईपीएस ऑफिसर विमुक्त निरंजन और आरटीओ राजेश कौशल, प्रमोद और स्कूल अध्यक्ष सतीश ने शिरकत की।विभिन्न मॉडलों का अवलोकन मुख्य अतिथि द्वारा किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य यशपाल राणा जी, उप प्रधानाचार्या बृज बाला, स्कूल प्रबंधक सुमेश कुमार शर्मा, निर्देशक, विद्यालय समन्वयक शिवानी शर्मा, विशाखा शर्मा ने बच्चों का मनोबल बढ़ाया व अध्यापक, अध्यापिकाओं, अभिभावकों के मार्गदर्शन की सराहना की। विद्यालय के समन्वयक प्रबंधक ने कहा कि विज्ञान प्रदर्शित करने का प्रोत्साहित करना है।

विमुक्त रंजन का ब्लड टेस्ट करवाया
साइंस फेयर में श्री श्री रवि शंकर स्कूल जमा एक मेडिकल के बच्चे कमांडेंट आइआरबी बनगड विमुक्त रंजन का ब्लड टेस्ट भी करवाया। उन्होंने बच्चो की प्रतिभा को सराहा।