19 साल की लड़की तो 70 का लड़का…पहली नजर में ही हो गई मोहब्बत, आप भी पढ़िए प्यार की यह अनोखी कहानी

Spread the News

लाहौर: कहत हैं प्यार ऐसा एहसास है जिसके आगे सब कुछ फीका है। यह आपके वश में नहीं होता, आप नहीं जानते कि कब कोई एक अनजान शख्स जिंदगी भर के लिए आपका खास बन जाता है। वो शख्स जिसके साथ आप जिंदगी की हर सुबह और हर ढलती शाम देखना चाहते हैं। अब भई प्यार चीज ही ऐसी है, इसमें पड़ा व्यक्ति ना ही उम्र देखता है, ना ही धर्म-जात। एक ऐसा ही मामला सामने आया है पाकिस्तान के लाहौर से जहां 19 साल की लड़की को 70 साल के शख्स से मोहब्बत हो गई। दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाया और शादी करवा ली। इस जोड़े की लव स्टोरी की बात करें तो वह भी बेहद दिलचस्प है। लेकिन इससे पहले हम आपको कुछ तस्वीरें दिखाते हैं…

यूं हुआ दोनों में प्यार

19 साल की शुमैला और 70 साल के लियाकत अली की प्रेम कहानी आपको भी पसंद आएगी। अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए दोनों कहते हैं कि वह मॉर्निंग वॉक पर जाते थे और रास्ते में एक-दूसरे को देखते थे। ऐसे में दोनों की आंखें मिलीं और फिर दोनों में प्यार हो गया। दोनों रोज और करीब आते गए जिसके बाद दोनों ने फैसला किया कि वह एक दूसरे से शादी कर लेंगे।

शादी के वक्त आई मुश्किलें

प्यार की राह शुमैला और लियाकत अली के लिए आसान नहीं थी। जब दोनों ने शादी करने का फैसला किया तो लड़की के घरवालों ने एतराज किया। हालांकि शुमैला अपनी इस बात पर अड़ी रहीं कि जब हम दोनों राजी हैं तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। प्यार में उम्र नहीं देखी जाती, सिर्फ प्यार किया जाता है। वहीं अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए लियाकत ने अपने दिल की बात कही और कहा, रोमांटिक होने के लिए उम्र की जरूरत नहीं होती।