Super Execlusive: वासना में डूबी 4 लड़कियों ने व्यक्ति को अगवा कर रातभर कीं वहशियाना हरकतें

Spread the News

जालंधर: शहर के लेदर-कॉम्प्लेक्स रोड पर रविवार दोपहर एक ऐसी घटना हुई, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। रविववार के दिन सुनसान सड़क पर एक गाड़ी रुकती है, जिसमें चार लड़कियां मौजूद थीं। इन्होंने यहां से गुज़र रहे फैक्ट्री में काम करने वाले एक व्यक्ति के पास गाड़ी रोकी और उससे पता पूछा। इतनी ही देर में व्यक्ति को कुछ सुघांकर कार में डाला और ले गईं। जब सुबह के पहले पहर उसे छोड़ा गया तो उसकी कहानी बड़ी ही अजीब और विश्वास करने लायक नहीं थी, लेकिन जिस यकीन के साथ यह व्यक्ति बता रहा था, उससे लगा कि ऐसा हुआ होगा। हालांकि दैनिक सवेरा इसकी पुष्टि नहीं करता और यह जांच का विषय है, लेकिन घटना इतनी हैरान करने वाली है कि इसे सुनकर खबर प्रकाशित करना लाजमी हो गया।

इस व्यक्ति का कहना था कि 11 से 12 घंटे तक उसके साथ लड़कियों ने खूब मनमानी और अश्लील हरकतें की। इस व्यक्ति ने यहां तक कहा कि उसके साथ लगातार ऐसा किया गया जो अब तक अगवा की गई लड़कियों के साथ ही किया जाने की सूचनाएं मिलती थी। बेशक यह घटना जालंधर जैसे शहर में होने की संभावना नामात्र ही मानी जा सकती है, लेकिन इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इस घटना के बारे में पूरे विस्तार से बताया और उसकी पत्नी ने ही आकर फैक्ट्री में पति के साथ काम करने वालों से इसका जिक्र किया।

इस घटना का पता जब बाहर के कुछ लोगों को चला तो दैनिक सवेरा तक यह बात पहुंची और इस व्यक्ति ने पूरी घटना बकायदा कैमरे के सामने बयां की। कैमरे के समक्ष इस व्यक्ति द्वारा बताई गई बातों को मानें तो चारों लड़कियों की उम्र करीब 22 से 23 साल के बीच थी और यह सभी कईं घंटो तक उसके साथ मनमानी करती रहीं। जब वह अपनी हरकतों से थक गईं तो उसे उसी सड़क पर तड़के करीब तीन बजे छोड़ गईं। फिलहाल व्यक्ति की तरफ से पुलिस को इस संंबंधी कोई शिकायत नहीं दी गई है।