पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी: अमृतसर में 13 किलोग्राम हेरोइन सहित राजस्थान के 2 तस्कर गिरफ्तार

Spread the News

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर नशे के खिलाफ चल रही निर्णायक लड़ाई के तहत पंजाब पुलिस ने सोमवार को अमृतसर में वेरका बाईपास के पास राजस्थान के दो नशा तस्करों 13 किलो हेरोइन सहित गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजस्थान निवासी सुखवीर सिंह उर्फ काला और बिंदर सिंह उर्फ बिंदु के रूप में हुई है।

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि काउंटर इंटेलिजेंस अमृतसर को एक विश्वसनीय स्रोत से सूचना मिली थी कि एक बस में यात्रा कर रहे दो व्यक्ति भारी मात्रा में हेरोइन की तस्करी करके राजस्थान ले जाने की कोशिश कर रहे हैं और उनके वेरका बाईपास के पास एक बस से निकलने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि एआईजी सीआई अमरजीत सिंह बाजवा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जाल बिछाकर वेरका बाईपास के पास एक विशेष पुलिस नाका लगाया और 13 किलो हेरोइन के बैग सहित बस से उतरे दोनों आरोपियों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया।

एआईजी अमरजीत सिंह बाजवा ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच इस बात का पता लगाने के लिए की जा रही है कि ड्रग कहां पहुँचाया जाना था। इस बीच पुलिस स्टेशन SSOC अमृतसर में FIR नं 34 दिनांक 21-11-2022 दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।