गोविंदा ने गाया ‘अगर तुम भुला ना दोगे’, ‘इंडियन आइडल 13’ के दर्शकों का मन मोहा

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड स्टार गोविंदा, जो हमेशा अपनी कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं, ने ‘इंडियन आइडल 13’ पर 1969 की फिल्म ‘यकीन’ के ‘अगर तुम भुला ना दोगे’ की प्रतियोगी सेंजुति दास के साथ अपनी खूबसूरत प्रस्तुति से सभी को चौंका दिया।वह अपनी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटे यशवर्धन के साथ सिंगिंग रियलिटी शो में एक सेलिब्रिटी गेस्ट थे। पिता और पुत्र ने मिलकर ‘हुस्न है सुहाना’ डांस नंबर किया, जिसमें मूल रूप से करिश्मा कपूर को ‘कुली नंबर 1’ से गोविंदा के साथ दिखाया गया था। डेविड धवन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी।

जज और सेलेब्रिटी सिंगर नेहा कक्कड़ के तो होश उड़ गए। उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी के लिए, यह एक अद्भुत क्षण था।’’58 वर्षीय अभिनेता ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें हीरो नंबर 1, दीवाना मस्ताना, दुल्हे राजा, कुली नंबर 1, हसीना मान जाएगी, राजा बाबू, बड़े मियां छोटे मियां, और साजन चले ससुराल शामिल हैं।

सेंजुती दास के अलावा, शो के अन्य प्रतियोगियों में अयोध्या से ऋषि सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, कोलकाता से सेंजुती दास और संचारी सेनगुप्ता, जम्मू से चिराग कोतवाल, लखनऊ से विनीत सिंह, अमृतसर से नवदीप वडाली और रूपम भरनर्थिया, गुजरात से शिवम सिंह और काव्या लिमये हैं।हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किए गए इंडियन आइडल 13 का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।