PTI प्रमुख इमरान खान को पाकिस्तान की दुश्मन एजेंसियों से खतरा: गृह मंत्री Rana Sanaullah

Spread the News

इस्लामाबादः पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा कि पीटीआई प्रमुख इमरान खान को खतरा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो यह देश के लिए खतरनाक परिणाम सामने लेकर आएगा। राणा सनाउल्लाह ने कहा, कि पाकिस्तान की हर दुश्मन एजेंसी उनके जान के पीछे पड़ी है, क्योंकि खान ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा, कि मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करता हूं। अब अगर (खान) को कुछ हो जाता है, तो पाकिस्तानी सेना, आईएसआई, मेरे और प्रधानमंत्री पर उंगली उठाई जाएगी, क्योंकि उन्होंने पहले ही चार नाम टेप करवा लिए हैं। सनाउल्लाह ने कहा कि अगर कोई अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो जाता है तो कोई भी आरोपी के पास नहीं पहुंच पाएगा या उन्हें छू नहीं पाएगा क्योंकि सारा दोष उन चार लोगों पर चला जाएगा, जो पहले ही टेप में बताए जा चुके हैं।

अगर ऐसा होता है, तो क्या आपको नहीं लगता कि देश गृहयुद्ध में फंस जाएगा? यह दुखद है कि एक आदमी देश को एक ऐसे मंच पर ले आया है जहां अगर वह बाहर निकलता है या उसके साथ कुछ होता है, तो वह एक देश के लिए अराजकता, अव्यवस्था और बुराई का स्नेत होगा। अपनी जान को खतरे के बारे में पूछे जाने पर सनाउल्लाह ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह जिएं या मरे। पीटीआई के लॉन्ग मार्च के बारे में बात करते हुए, सनाउल्लाह ने कहा कि संघीय सरकार की पीटीआई के लॉन्ग मार्च के प्रतिभागियों के खिलाफ बल प्रयोग करने की कोई योजना नहीं थी, जब तक कि वे शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे।

सनाउल्लाह ने कहा कि इस्लामाबाद कोई छोटी चीज नहीं है, बल्कि पूरे पाकिस्तान की राजधानी है। अगर लॉन्ग मार्च में भाग लेने वाले हथियार लेकर आएंगे और उनका इस्तेमाल करेंगे, तो संघीय सुरक्षा बल कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए बल का प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की लॉन्ग मार्च प्रतिभागियों के खिलाफ बल प्रयोग करने की कोई योजना नहीं है।