श्रद्धा जैसा हत्याकांड! बेटे ने की पिता की हत्या, मां की मदद से आरी से किए शव के 6 टुकड़े

Spread the News

बरुईपुर: श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह का ही एक मामला पश्चिम बंगाल में सामने आया है जहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद शव के 6 टुकड़े कर उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। पुलिस ने पश्चिम बंगाल में नौसेना के एक पूर्व कर्मी की हत्या के सिलसिले में शनिवार को उनकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार किया है। दक्षिण 24 परगना जिले की बरुईपुर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपियों का दावा है कि नौसेना के पूर्वी कर्मी उज्ज्वल चक्रवर्ती लगातार उन्हें प्रताड़ित किया करते थे।

पुलिस के मुताबिक, चक्रवर्ती के बेटे ने 12 नवम्बर को उन्हें धक्का दिया था जिसके बाद उनका सिर अपने बुरईपुर स्थित घर में एक कुर्सी से टकरा गया था और वह बेहोश हो गए थे। उन्होंने बताया कि इसके बाद बेटे ने कथित रूप से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। बेटा एक पॉलीटैक्निक में बढ़़ईगीरी/काष्ठकला का छात्र है। चक्रवर्ती (55) 12 साल पहले नौसेना से सेवानिवृत्त हो गए थे। पुलिस के अधिकारी ने बताया, चक्रवर्ती की हत्या करने के बाद उनकी पत्नी और बेटा उनके शव को स्नानघर ले गए। इसके बाद उनके बेटे ने बढ़़ईगीरी की क्लास किट से आरी निकाली और शव को 6 हिस्सों में काट दिया और उन्हें आसपास के इलाकों में फैंक दिया। उन्होंने कहा कि बेटे ने शव के टुकड़ों को प्लास्टिक में लपेटा और अपनी साइकिल से कम से कम 6 चक्कर लगाए और 500 मीटर दूर उन्हें खास मल्लिक और देहिमेदान मल्ला इलाकों में फैंक दिया।

उन्होंने कहा, चक्रवर्ती के दोनों पैर कूड़े के ढेर से मिल गए हैं जबकि उनके सिर और पेट को देहिमेदान मल्ला के तालाब में फैंका गया था। उनके शव के अन्य हिस्सों की तलाश की जा रही है। मां-बेटा पुलिस के शक के दायरे में तब आए जब उन्होंने 15 नवम्बर की सुबह चक्रवर्ती के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, जिस वक्त वे बरुईपुर थाने आए थे, उसने हमारे जेहन में शक पैदा किया। हमें उनके बयानों में खामियां मिलीं और उनसे पूछताछ की। आखिरकार बेटे ने जुर्म कबूल कर लिया।