‘Splitsvilla X4’ कनेक्शन पर चिल्लाने के लिए प्रशंसकों ने उर्फी को निशाना बनाया, कहा ‘RIP Splits’

Spread the News

मुंबई: ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ के प्रशंसकों ने मेजबान सनी लियोनी द्वारा घोषित पिज्जा बनाने के टास्क के दौरान प्रतियोगी उर्फी जावेद और कशिश ठाकुर के बीच मौजूदा लड़ाई पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सभी को अपना पसंदीदा पिज्जा बनाने के लिए कहा लेकिन आखिरकार दोनों के बीच गर्मागर्म बहस हो गई। ‘रोडीज एक्सट्रीम’ के विजेता कशिश ने कहा, ‘अपने शब्दों का सोच-समझकर इस्तेमाल करें’।उर्फी ने उन्हें चिल्लाने से मना किया और कहा कि उन्हें या किसी को भी नियंत्रित करने का कोई अधिकार नहीं है।

‘‘मुझ पर चिल्लाओ मत। मैं यहां तुमसे या किसी से बकवास सुनने के लिए नहीं आई हूं।’’हालांकि, उनका रवैया ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ के प्रशंसकों के साथ अच्छा नहीं चल रहा है और उनमें से कई ने टिप्पणी की कि उन्हें नहीं पता कि कैसे खेलना है।एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘‘उर्फी को धक्का मारो और निकल जाओ, इसका कोई फायदा नहीं है।’’एक अन्य ने कहा, ‘‘उर्फी अति आत्मविश्वासी है’’। जबकि एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, ‘‘उर्फी टीवी एक्ट्रेस है तो वह सोचती है कि वह रवैया दिखा सकती है और सब उसके नियंत्रण में होगा’’।

दरअसल, कई लोग पूछते हैं कि उन्हें शो का हिस्सा क्यों बनाया गया है।‘‘क्यों उर्फी को लिया…आरआईपी स्प्लिट्स’’।एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ‘‘उर्फी यहां सिर्फ लड़ने के लिए आई है, वह इस शो को स्प्लिट्सविला से बिग बॉस बनाती है।’’