सोशल मीडिया पर हथियार दिखाने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार, SSP Harkamal Preet Khakh ने दी जानकारी

Spread the News

पठानकोट: गन कल्चर को बढ़ावा देने वाले हथियारों और गीतों के सार्वजनिक प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने के राज्य सरकार के प्रमुख अभियान के तहत पठानकोट पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पठानकोट पुलिस ने सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन कर सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह पुत्र अशोक कुमार निवासी गांव न्यू थरियाल, अशोक कुमार निवासी कश्मीरी मोहल्ला सुजानपुर पठानकोट व लखविंदर सिंह निवासी न्यू थरियाल के रूप में हुई है। एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा कि असामाजिक तत्वों की गतिविधियों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हथियारों का प्रदर्शन करने वाले लोगों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एक विशेष सोशल मीडिया टीम का गठन किया गया है।

अलर्ट सोशल मीडिया टीम को सोशल मीडिया पर हथियारों के सार्वजनिक प्रदर्शन पर पंजाब सरकार के राज्यव्यापी प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए इंस्टाग्राम पर हथियारों का प्रदर्शन करने वाले उपरोक्त अपराधियों का एक वीडियो मिला है। पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पठानकोट के शाहपुरकंडी थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया और वीडियो में दिख रही दो .32 बोर रिवाल्वर और सफारी कार को जब्त कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हथियार उनका है और उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंजाबी गानों के साथ असले के वीडियो लगातार पोस्ट कर रहे थे। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने जिला प्रशासन को अपराधियों के शस्त्र लाइसेंस रद्द करने के लिए पत्र लिखा है।