कुंडली में मंगल ग्रह की स्थिति को मजबूत करने के लिए मंगलवार के दिन करें गेंहू का दान, मजबूत होगा मंगल ग्रह

Spread the News

मंगलवार का दिन भगवान हनुमान जी को अर्पित किया जाता है। माना जाता है के इस दिन भगवान हनुमान जी की पूजा अर्चना करने से बहुत से दुःख दूर होते है और शनि देव के प्रकोप से बचते है। मंगलवार के दिन भगवान हनुमान जी को कुछ चीज़े दान करने से भी व्यक्ति के बहुत से दुःख दूर होते है दुश्मनों पर विजय प्राप्त होती है। आइए जानते है भगवान हनुमान जी के कुछ सरल उपाय के बारे में जिन्हें करने से आपको सफलता भी मिलेगी और आपके जीवन के बहुत से कष्ट भी दूर होंगे:

गेंहू का दान- मंगल दोष से मुक्ति पाने के लिए मंगलवार के दिन जरूरतमंद व्यक्ति को गेहूं का दान करना शुभ माना गया है. इसके अलावा आप गेहूं से बनी रोटी गाय को भी खिला सकते हैं.

Dailyhunt

गुड़ का दान- यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल ग्रह कमजोर है तो ऐसे में उस व्यक्ति को मंगलवार के दिन गुड़ का दान जरूर करना चाहिए. ऐसा करने से मंगल ग्रह मजबूत होगा और आपका भाग्य हमेशा आपका साथ देगा.

माचिस का दान- हनुमान जी की कृपा पाने के लिए मंगलवार के दिन माचिस का दान करना शुभ होता है. आप किसी मंदिर में जाकर माचिस को दान स्वरूप दे सकते हैं.

एक माचिस की डिब्‍बी ने कैसे फैलाई सोशल मीडिया पर सनसनी! - Complaint about  not returning matchbox viral on social media

तांबे का दान- कुंडली में मंगल ग्रह की स्थिति को मजबूत करने के लिए मंगलवार के दिन तांबे का दान करना शुभ होता है. तांबे का दान करने से मंग दोष से भी मुक्ति मिलती है.

स्वर्ण का दान- मंगलवार के दिन सोने का दान करने से व्यक्ति की कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होती हैं. साथ ही हनुमान जी की कृपा भी प्राप्त होती है और मंगल दोष से भी मुक्ति मिलती है.

வீட்டில் செல்வம் பெருக கடைப்பிடிக்க வேண்டியவைகள் என்ன தெரியுமா...!!