चंडीगढ़ सेक्टर 33 स्थित लेखा भवन के पास तेज रफ्तार लोडिंग ऑटो पलटा, बाल-बाल बचे सवारियां और चालक

Spread the News

चंडीगढ़: सेक्टर 33 स्थित लेखा भवन के पास आज सुबह 11.50 पर एक तेज रफ्तार लोडिंग ऑटो पलट गया। इससे एक गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं एक अन्य ऑटो को भी टक्कर लगी जिसमें सवारियां बैठी हुई थी। ऑटो चालक ने सामान लोडिंग के लिए एक बड़ा कैंटर अटैच किया हुआ था। यह तेज रफ्तार ऑटो जब एक गाड़ी से टकराया तो इसका भारी-भरकम कैंटर घुम कर पीछे से आ रहे अन्य ऑटो के सामने के शीशे से बुरी तरह टकराया। इसमें सवारियां और चालक बाल-बाल बचे।

इस लोडिंग ऑटो के पलटने से सड़क पर भारी जाम लग गया है। ऐसे में लोगों को गुजरने में दिक्कत पेश आ रही है। सेक्टर 33/20 की इस डिवाइडिंग रोड पर हुए इस हादसे में संबंधित ऑटो चालक को काफी चोटें आई हैं और उसे GMCH 32 एडमिट करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों के बयान दर्ज किए। वहीं खबर लिखे जाने तक ऑटो वहीं पड़ा है।

यह लोडिंग किसान भवन की तरफ जा रहा था। एक ऑटो चालक मंदीप ने बताया कि वह जीरकपुर से 2 सवारियां लेकर आ रहा था। तभी उसके सामने यह जबरदस्त हादसा हुआ। इसमें उसके ऑटो का शीशा भी टूट गया। वहीं एक कार भी साइड से टूट गई। पुलिस अभी लोडिंग ऑटो चालक का मेडिकल करवा पता लगाएगी की कहीं वह नशे की हालत में तो नहीं है।