तीन बच्चों के साथ पानी के टैंक में कूदी मां, सभी बच्चों की मौत, महिला अस्पताल में भर्ती

Spread the News

हरियाणा के नूंह जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां नूंह खंड के खेड़ा गांव में बीते दिन मंगलवार को एक महिला अपने 3 बच्चों के साथ घर में बने पानी के टैंक में कूद गई। इस हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला को मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार खेड़ा गांव की एक महिला सकूनत अपने तीन बच्चे शबाना (10) साद (8) और 4 माह के इकरार को साथ लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूद गई। जब वह टैंक में डूबते हुए चिल्लाए तो पड़ोसियों ने आवाज सुनी। पड़ोसी जब मौके पर पहुंचे तो पानी के टैंक के अंदर 3 बच्चों की मौत हो चुकी थी और महिला को गंभीर हालत में बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने शुरुआती जांच में बताया कि किसी कारण महिला अपने बच्चों को लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूद गई। जिससे उसके बच्चों की मौत हो गई लेकिन वह गंभीर हालत में है।

वहीं मृत बच्चों के पिता का कहना है कि वह दिल्ली में मजदूरी के लिए गया था। दो बच्चे शबाना (10) और मोहम्मद साद (8) मन्दबुद्धी थे। दोनों बच्चे टैंक समीप खेलते समय में गिर गए। इसके बाद बच्चों की मां सकुनत ने अपना संतुलन खो दिया और गोद में लिए 4 माह के बच्चे इकरार को साथ लेकर दोनों बच्चों को बचाने के लिए टैंक में कूद गई।