गुजरात में सम्बोधन के दौरान बोले Tarun Chugh, रिकॉर्ड सीटों से जीत दर्ज करेगी BJP

Spread the News

अहमदाबाद : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कर्जन विधानसभा मे भाजपा प्रत्याशी अक्षय कुमार ईश्वरभाई पटेल के पक्ष मे आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं यहाँ गुजरात की धरती को वंदन करने आया हूँ क्योंकि गुजरात ने देश को नरेंद्र मोदी जैसा दूरदर्शी एवं करिश्माई नेतृत्व प्रदान किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत आज विश्व में उन्नति और समृद्धि की नए आयाम स्थापित कर रहा है।

चुघ ने खचाखच भरी सभा को संबोधित करते हुए कहा की गुजरात की जनता का नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर अटूट विश्वास है। दुनिया के सबसे लोकप्रिय और यशस्वी नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले बतौर मुख्यमंत्री गुजरात को विकास के अगले पायदान पर लाया और प्रधानमंत्री बनने के बाद भी गुजरात के विकास को गतिमान बनाए रखा है। राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों और जनसभाओं में लोगों का उत्साह और समर्थन दिखाई दे रहा है, उससे स्पष्ट हो गया कि भाजपा की रिकॉर्ड जीत होगी।

राष्ट्रीय महामंत्री चुघ ने कहा की गुजरात की जनता भलीभांति परिचित है कि डबल इंजन की सरकार में कितना विकास होता है। आज गुजरात शिक्षा, स्वास्थ्य, औद्योगिकीकरण, व्यापार में भारत ही नहीं दुनिया में चर्चित है। गुजरात के हर हिस्से और हर वर्ग में लोगों का यही निर्णय है कि गुजरात को विकास चाहिए और वह विकास नरेंद्र मोदी और भाजपा से ही संभव है। डबल इंजन की सरकार का मतलब है विकास, जिसे गुजरात के लोग अच्छी तरह जानते हैं।