बेघर होने के टास्क के लिए घरवालों ने हिटलिस्ट पर निशाना साधा, सुम्बुल भी आखिरकार अपने लिए स्टैंड लेती आईं नजर

Spread the News

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के आगामी एपिसोड में ‘क्राइम सीन’ नामक एक अनोखे नामांकन कार्य की घोषणा की जाएगी, जो चार राउंड में आयोजित किया जाएगा। प्रत्येक राउंड के लिए, ‘बिग बॉस’ एक हत्यारे को नियुक्त करते है, जिसे तीन, चार और छह कमरों में रहने वाले दो में से एक को राइफल से गोली से मारना होगा। दो संभावित पीड़ितों में से प्रत्येक को इस बात पर ठोस पिच बनानी होगी कि उन्हें (कार्य और घर में) क्यों जीवित रहना चाहिए और दूसरे को गोली मार दी जानी चाहिए।

दो घरवाले हत्यारे को ‘रिश्वत’ दे सकते हैं और यह तय करना हत्यारे पर निर्भर है कि क्या यह घरवाले को बख्शने के लिए पर्याप्त मूल्यवान है। एक बार जब हत्यारा किसी निर्णय पर पहुंच जाता है, तो उसे उन्हें गोली मारने (नामांकित) का कारण बताना होगा।नॉमिनेशन के डर के साथ-साथ ड्रामा और मारपीट का सिलसिला भी लगातार बना रहता है।

कई हफ्तों की बेइज्जती के बाद सुम्बुल तौकीर आखिरकार ‘बिग बॉस 16’ के आगामी एपिसोड में अपने लिए स्टैंड लेती हुई नजर आने वाली हैं। चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में शालिन सुम्बुल से बात करती नजर आ रही हैं। यहां पर सुम्बुल से बात करते हुए शालिन कहते हैं, ‘‘इस घर के सबसे बड़ी ताकत पता है कौन है, आप, मैं और टीना।’’जिस पर, सुम्बुल ने उत्तर दिया, ‘‘आंख बंद करके आपका साथ दिया मेरेको क्या मिला? बेईज्जती।’’

शालिन ने तब जवाब दिया, ‘‘कोई उंगली उठाता है ना तो अपनो के साथ खड़ा हुआ है।’’ सुम्बुल तब खुद के लिए खड़ी दिखाई देती है जैसा कि उन्होंने कहा, ‘‘मुझे मत बताओ अपनो के साथ खड़े होना है। मैं उनके साथ खड़ी होती हूं जो मेरे साथ खड़े होते हैं। और मेरी धज्जियां उठाते हैं मैं उनके साथ कभी खड़ी नहीं रहूंगी।’’ सुम्बुल के पिता ने उसे शालिन और टीना दत्ता से दूरी बनाए रखने के लिए कहा क्योंकि वे खेल के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि वे दिखाते हैं कि वे उसके दोस्त हैं लेकिन उसकी पीठ के पीछे, वे शालीन के लिए उसकी भावनाओं के बारे में तरह-तरह की कहानियां बनाते हैं।