पड़ोसी पति-पत्नी ने घर में अकेली महिला की हत्या कर कमरे को ताला लगाकर हुए फरार, पुलिस कर रही जांच

Spread the News

बलटाना: एकता विहार कॉलोनी में पड़ोसी पति-पत्नी ने घर में अकेली महिला की हत्या कर कमरे को ताला लगाकर फरार हो गए। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जाँच शुरू कर दी है।

बता दें कि किराए के मकान में रह रही 34 वर्षीय महिला की पड़ोसी पति-पत्नी द्वारा बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। दोनों आरोपी महिला के शव को बिस्तर पर छोड़कर कमरे को बाहर से बंद कर फरार हो गए। महिला का पति जब अपने काम से लौटा तो उसने ताला तोड़ा और अंदर देखा तो बिस्तर पर खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। डीएसपी जीरकपुर बिक्रम बराड़ व थानाध्यक्ष दीपिंदर सिंह बराड़ ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से मिली जानकारी के अनुसार 34 वर्षीय मृतका गायत्री देवी अपने पति राज बहादुर के साथ मकान नंबर 18 के पहली मंजिल के दो कमरों में से एक कमरे में किराए पर रहती थी। मृतका का पति राज बहादुर बलटाना फर्नीचर मार्केट में दुकान पर काम करता है। आरोपी पति-पत्नी अपनी चार माह की बेटी के साथ उसी मकान के पहली मंजिल पर मृतका के दूसरे कमरे में रहते थे।

राज बहादुर ने बताया कि यह उसकी दूसरी पत्नी है, उसने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद गायत्री से शादी की थी। उन्होंने कहा कि वह रोज की तरह आज अपने काम पर चले गए। शाम साढ़े चार बजे उसने पत्नी से फोन पर बात की तो सब ठीक था। साढ़े पांच बजे कॉल किया तो उसने नहीं उठाया, कई बार फोन करने पर उसने फोन नही उठाया,शक होने पर वह घर आ गया। कमरा बाहर से बंद था। उसने सोचा कि उसकी पत्नी सब्जी लेने बाजार गई होगी जिसके बाद उसने इंतजार किया। लेकिन जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो उसे शक हुआ। उसने कमरे का ताला तोड़कर अंदर देखा तो बिस्तर पर पत्नी का खून से लथपथ शव मिला। बगल के कमरे में रहने वाले पड़ोसियों के कमरे पर भी ताला लगा हुआ था। उसने नीचे व आसपास रहने वाले पड़ोसियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि चार बजे दोनों आरोपी पति-पत्नी धूप सेंक रहे थे। शाम को चार बैग में अपना सामान बांधकर फरार हो गए।

राज बहादुर ने बताया कि आरोपी पवन एक होटल में काम करता था जबकि उसकी पत्नी सलोनी घर में रहती थी।आरोपियों की चार महीने की एक बच्ची थी।जिसे वह साथ लेकर फरार हो गए।उसने बताया की वो मूलरूप से बिहार के थे। राज बहादुर का आरोप है कि पति-पत्नी दोनों ने ही उसकी पत्नी की हत्या की है।राज बहादुर ने हत्या का कोई कारण नहीं बताया। थानाध्यक्ष दीपिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि फरार पति-पत्नी की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हत्या की असली वजह का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन प्राथमिक जांच में लग रहा है कि आज उनका झगड़ा हुआ था जिसके बाद उन्होंने हत्या की है। हत्या गला घोंटने के बाद चाकू मारकर की गई है।