पंचकूला: खेतों में पानी देने को लेकर पिता-पुत्र में छिड़ा विवाद, कुल्हाड़ी से वार कर पुत्रवधू को उतारा मौत के घाट

Spread the News

पंचकूला: खेतों में पानी देने को लेकर पिता पुत्र के बीच विवाद छिड़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि घर मे क्लेश का कारण बन गया औऱ उस क्लेश में ससुर से पुत्रवधू की हत्या हो गयी। यह मामला गांव खटौली में सामने आया है जंहा खेतों में पानी देने को लेकर पिता पुत्र में विवाद हो गया और पिता पुत्र लड़ते लड़ते घर पहुंच गये। जंहा दोनों के विवाद के बीच बचाव के लिए बीच में पुत्रवधू आई तो ससुर ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिस कारण पुत्रवधू की मौत हो गयी।

मिली जानकारी अनुसार कश्मीरी अपने पुत्र विजय से खेतों में पड़ोसी के ट्यूबवेल से पानी देने को लेकर खेतों में ही झगड़ा कर रहा था। बताया जा रहा है कि उस दौरान दोनों के बीच खेतों में काफी विवाद हुआ और विजय कुमार घर पर आ गया। विजय के पीछे पीछे कश्मीरी भी कुल्हाड़ी लेकर अपने पुत्र से विजय से लड़ने घर पर पहुंच गया। घर पर दोनों के बीच विवाद बढ़ता देखकर विजय की पत्नी दयारानी ने बीच बचाव करने का प्रयास किया। जिस दौरान कश्मीरी ने अपने हाथ मे पकड़ी कुल्हाड़ी से दयारानी के ऊपर वार कर दिया। कुल्हाड़ी का वार दयारानी की गर्दन पर लगा जिससे वह पूरी तरह लहूलुहान हो गयी। गम्भीर रूप से घायल दयारानी को अस्पताल ले जाया गया, जंहा दयारानी की मौत हो गई। वारदात के बाद से मृतक का ससुर कश्मीरी फरार हो गया है। हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, एसीपी ममता सौदा, चंडीमंदिर थाना प्रभारी, सीन ऑफ क्राइम, सीआईए इन्सपैक्टर मोहिंदर ढांडा व टीम डिटेक्टिव स्टाफ सहित भारी संख्या में पुलिस बल खटौली गांव में वारदात की जगह पर पहुंचकर तफ्तीश में जुटी हुई है। देर रात तक आरोपी की तलाश करने बाद उसे अलीपुर के नदी के पास गिरफ्तार किया। जिसको आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया। जहा से आरोपी कश्मीर को अम्बाला जेल ज्यूडिशियल भेज दिया गया।

इस केस में कड़ी मेहनत करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसमें सीआईए इंचार्ज मोहिंदर सिंह, एएसआई प्रदीप, एएसआई राजेश, हेड कांस्टेबल गोपाल सिदार्थ, साइबर सेल इंचार्ज, अनिल और रोहित और बरवाला चौकी से जांच अधिकारी योगदियांन, एएसआई जगपाल शामिल थे । आरोपी से जिस कुल्हाड़ी से हत्या की गई वो भी पुलिस ने की बरामद कर ली है।