श्रद्धा का वो पत्र जिसमें बयां किया था अपना दर्द! लिखा था-आफताब मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा

Spread the News

मुंबई: श्रद्धा वालकर ने करीब दो साल पहले महाराष्ट्र में पुलिस से की शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने उसे मारने की कोशिश की और उसे डर है कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पूनावाला (28) पर अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा श्रद्धा (27) की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है।

23 नवंबर 2020 में श्रद्धा ने की थी शिकायत

श्रद्धा ने 23 नवंबर 2020 को एक शिकायत में आरोप लगाया था कि पूनावाला उसके साथ मारपीट करता है और उसके माता-पिता को इसकी जानकारी है। श्रद्धा ने शिकायत में कहा था, आज उसने मेरा गला घोंटकर मारने की कोशिश की। मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा। वह पिछले छह महीने से मेरे साथ मारपीट कर रहा है, लेकिन मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी क्योंकि उसने मुझे मारने की धमकी दी थी। श्रद्धा ने पुलिस से कहा था, मेरे माता-पिता को पता है कि वह मेरे साथ मारपीट करता है और उसने मुझे जान से मारने की कोशिश भी की। श्रद्धा ने पत्र में बताया था कि पूनावाला के माता-पिता को पता है कि वह साथ रह रहे हैं।

आगे कोई शारीरिक चोट पहुंची तो पूनावाला होगा जिम्मेदार…

श्रद्धा ने पत्र में कहा, मैं आज तक उसके साथ इसलिए रह रही थी क्योंकि हम जल्द ही शादी करने वाले थे और उसके माता-पिता भी इसके लिए राजी थे। अब आगे मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती। इसलिए अब मुझे कोई भी शारीरिक चोट पहुंचती है तो उसके लिए उसे जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि वह मुझे धमकी दे रहा है कि अगर मैं उसे कहीं भी दिख गई तो वह मुझे मारेगा या मेरी हत्या कर देगा।