भारत जोड़ो यात्रा से आज समाज का हर वर्ग जुड़ रहा, जिससे बौखलाई BJP : Kuldeep Rathore

Spread the News

शिमलाः कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 78वां दिन हैं। आज इसमें कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हुई। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से प्रधानमंत्री बोखलाहट में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है। समाज का हर वर्ग आज इस यात्रा से जुड़ रहा है। इसे देखकर भाजपा बौखला गई है।

राठौर ने कहा कि इस यात्रा के बाद राहुल गांधी अलग रुप में नजर आएंगे। हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए उन्होंने सत्ता परिवर्तन को निश्चित करार दिया। इन चुनावों में भाजपा ने जमकर धनबल का प्रयोग किया, लेकिन हिमाचल के लोगों ने कांग्रेस को जनाधार दिया है।

बता दें, भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में आज दूसरा दिन है। आज खंडवा से शुरू हुई इस यात्रा में राहुल गांधी को बहन प्रियंका गांधी का भी साथ मिला। प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाते हुए दिखाई दीं। इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक ये यात्रा आज 23 किलोमीटर तक चलेगी।